लोकसभा चुनावः कल PM मोदी देहरादून में रैली को करेंगे संबोधित, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 01:43 PM (IST)

देहरादूनः लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल एक बार फिर चुनावी जनसभा को संबोधित करने देवभूमि आ रहे हैं। इस दौरान वह राजधानी देहरादून की परेड ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली के संबोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा कि शुक्रवार को दोपहर 2 बजे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने राज्यवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस जनसभा में प्रतिभाग कर पीएम मोदी जी के विचारों को सुनें।

वहीं पीएम मोदी की जनसभा को लेकर पुलिस सतर्क दिखाई दे रही है। पुलिस के द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने जनसभा के चलते शुक्रवार को आधे शहर का यातायात डायवर्ट कर दिया है। जनसभा स्थल को जीरो जोन घोषित कर दिया गया है।

बता दें कि पीएम मोदी के काफिले के आने-जाने के समय पर शहर के मुख्य मार्गों पर यातायात की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। इसके साथ ही जिलेभर में आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि शुक्रवार को चौपहिया वाहनों का कम से कम प्रयोग किया जाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static