PM नरेंद्र मोदी ने देशभर के धार्मिक स्थलों का  किया उत्थान: पुष्कर सिंह धामी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 12:17 PM (IST)

वाराणसी:  कल 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ धाम का लोकार्पण किया। जिसमें एक दर्जन से भी ज्यादा राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हिस्सा लिया था। आज सुबह से ही मुख्यमंत्रियों के विश्वनाथ धाम में सपरिवार आने का दौर शुरू हो गया है। जिस कड़ी में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी पत्नी गीता धामी ने भी बाबा विश्वनाथ का दर्शन करके उत्तराखंड की उन्नति की दुआ मांगी।

उन्होंने दर्शन करने के बाद नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री बनते ही पूरे देश के धार्मिक स्थलों का उत्थान हुआ है। जो काम सैकड़ों वर्षो में किसी ने सोचे भी नहीं थे। वह मोदी जी के नेतृत्व में साकार हो रहे हैं। आज भव्य काशी दिव्य काशी के तहत काशी बन गया है, कॉरिडोर बन गया है। अयोध्या धाम बनने जा रहा है। केदारपुरी में भी भव्य दिव्य निर्माण चल रहा है। शिलान्यास हो चुका है बद्रीनाथ जी में भी हो रहा है। जगन्नाथपुरी में भी चल रहा है। पूरे देश के अंदर धर्म के प्रति और धार्मिक स्थलों का उत्थान चल रहा है। बाबा केदार के अनन्य भक्त है पीएम मोदी। भगवान अपने भक्तों को अवसर भी देते हैं। जिसके तहत आज केदारपुरी में भव्य और दिव्य निर्माण चल रहा है। वहां पर ₹400 करोड़ से भी ज्यादा का निर्माण का चलना है। आने वाले समय में उसका एक नया स्वरूप और दिखाई पड़ेगा।

वही पुष्कर धामी की पत्नी गीता धामी ने बताया कि यह बाबा विश्वनाथ का ही आशीर्वाद है कि उनके बगैर बुलावे के कोई नहीं आ सकता है। मेरी दिली इच्छा भी थी आज पूर्ण हुई है। बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद पूरे उत्तराखंड के ऊपर बना रहे पूरे उत्तराखंड की ओर से भी मैंने पूरे उत्तराखंड के सुख समृद्धि की कामना की है।  बता दें कि अयोध्या में आज भाजपा शासित 12 राज्यों के मुख्यमंत्रियों पहुंचेंगे। वे बुधवार को रामलला का दर्शन करेंगे और मंदिर निर्माण के कार्य व अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेंगे। साथ ही हनुमान मंदिर का दर्शन पूर्जन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static