Loksabha Elections 2019ः कल PM मोदी रुद्रपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 05:01 PM (IST)

रुद्रपुरः देश में 2019 के लोकसभा चुनावों का बिगुल बज गया है। इसी के चलते सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है। इसके साथ ही उत्तराखंड में सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांंकन भी भर दिया है। वहीं भाजपा ने चुनावों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल चुनावी सभा को संबोधित करने देवभूमि आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, नैनीताल ऊधमसिंह सीट के लिए पीएम मोदी की जनसभा किच्छा बाईपास रोड स्थित मोदी मैदान में होगी। पीएम मोदी गुरुवार को 12 बजकर 10 मिनट पर मेरठ से रवाना होंगे। इसके बाद 1 बजकर 15 मिनट पर रुद्रपुर 31वीं वाहिनी पीएसी हेलीपैड पहुंचेंगे, जहां से 1 बजकर 20 मिनट पर हेलीपैड से रवाना होकर 1 बजकर 25 मिनट पर किच्छा रोज स्थित मोदी मैदान पहुंचेंगे। इसके बाद मोदी मैदान में पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं 2 बजकर 10 मिनट पर पीएम मोदी की वापसी हो जाएगी। 2 बजकर 15 मिनट पर हेलीपैड पर पहुंचकर 2 बजकर 20 मिनट पर बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि पीएम मोदी की रैली के चलते पुलिस प्रशासन सतर्क दिखाई दे रही है। पुलिस के द्वारा सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की जा चुकी है।
 

Nitika