पुलिस ने साढ़े 6 किलो चरस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

1/26/2020 3:09:21 PM

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के जनपद पिथौरागढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना से बड़ी मात्रा में चरस बरामद की है। धारचूला के तवाघाट के करीब पुलिस ने साढ़े 6 किलो चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पुलिस क्षेत्राधिकारी राजन सिंह रौतेला और विमल कुमार आचार्य के संयुक्त निर्देशन में पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी ने नशे के खिलाफ अभियान तेज करने और इस तरह की गतिविधियों में लिप्त तत्वों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में धारचूला पुलिस और एसओजी की ओर से नशीले पदार्थों की धरपकड़ के लिए चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने तवाघाट रोड पर कार्रवाई करते हुए आरोपी अमर सिंह को साढ़े 6 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
वहीं एसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने बताया कि जिस ग्रामीण को चरस की बड़ी खेप के साथ पकड़ा गया है उसके चरस तस्करी में लिप्त होने की मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके चलते पुलिस उसकी गतिविधियों पर पहले से ही पैनी नजर बनाए रखी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस के काफी सूझ-बूझ के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अमर सिंह पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।   


Ajay kumar

Related News