अनुचर पिटाई मामले में पुलिस गंभीर, राजपत्रित अधिकारी को दिए जांच के निर्देश

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 01:38 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस महकमे में अनुचर के पद पर तैनात दीपक उप्रेती की पिटाई के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और मामले की जांच राजपत्रित अधिकारी को सौंप दी है।

उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार पुलिस लाइन में तैनात अनुचर दीपक उप्रेती की ओर से पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार तथा रूद्रपुर कोतवाल को शिकायती पत्र देकर उसके साथ पुलिस लाइन में तैनात कर्मचारियों द्वारा मारपीट के गंभीर आरोप लगाये गये हैं। पुलिस अधिकारियों ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इसकी जांच के निर्देश दे दिये हैं। जांच राजपत्रित अधिकारी को सौंपी गयी है। पुलिस की ओर से यह भी बताया गया कि प्रथम द्दष्टया पाया गया है कि पीड़ित अनुचर पिछले डेढ़ साल से ड्यूटी से नदारद रहा।

साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों के नाम का दुरूपयोग कर प्रतिसार निरीक्षक तथा मुंशियों को ड्यूटी के नाम पर गुमराह करता रहा। आरोप है कि इस दौरान वह प्रदेश से बाहर रहा। पुलिस की ओर से यह भी कहा गया है कि सोशल मीडिया पर जारी खबरों को देखते हुए पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच कराने का निर्णय लिया है। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static