हरिद्वारः शराब तस्करी के मामले की जांच करने पहुंचा पुलिसकर्मी, स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 05:46 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड में इन दिनों पुलिस के द्वारा अवैध शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में हरिद्वार में अवैध शराब तस्करी की सूचना मिलने पर पुलिस छापेमारी करने के लिए पहुंची। इस बीच पुलिसकर्मी और क्षेत्रवासियों के बीच झड़प हो गई। इतना ही नहीं लोगों ने पुलिसकर्मी की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की।

जानकारी के अनुसार, मामला हरिद्वार जिले का है, जहां पर रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की शिवलोक कॉलोनी में शराब तस्करी में लिप्त एक महिला ने राकेश नौटियाल के खिलाफ रानीपुर कोतवाली में छेड़छाड़, मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाकर मुकद्दमा दर्ज करवाया लेकिन पार्षद निशा नौटियाल और उसके आसपास के लोगों ने इस मुकद्दमे को झूठा और राजनीति से प्रेरित बताया।

वहीं पुलिस को सूचना मिली कि स्कूटी पर उसी महिला के घर शराब तस्करी के लिए जा रही है। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची और उसने स्कूटी को अपने कब्जे में लिया। अवैध शराब को लेकर आया युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस के द्वारा स्कूटी ले जाने पर लोगों ने मीडिया को मौके पर बुलाने और स्कूटी से बरामद शराब की वीडियो बनवाने की बात कही।

पुलिसकर्मियों के द्वारा ऐसा ना करने पर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई। लोगों ने पुलिसकर्मी की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि पुलिस के द्वारा 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही अन्य 3 लोगों की तलाश जारी है। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Nitika