निकाय चुनाव कोे लेकर रणनीति बनाने में जुटे राजनीतिक दल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 06:39 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में सरकार ने निकाय चुनावों को लेकर अपना पक्ष नहीं रखा है लेकिन राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से निकाय चुनावों में उम्मीदवारों की तलाश में जुट गए हैं। इसी क्रम में बीजेपी और कांग्रेस के पर्यवेक्षक हरिद्वार पहुंचे और अपनी- अपनी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं से मिले। इसके साथ ही स्थानीय नेताओं के साथ मिलकर निकाय चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा की। निकाय चुनाव को लेकर बीजपी ओर कांग्रेस दोनो पार्टियों ने शुरूआत कर दी है। 
PunjabKesari
कांग्रेसी नेताओं में देखने को मिला भारी उत्साह 
निकाय चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी काफी सतर्क नजर आई। आवेदन करने आए कांग्रेसी नेताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। ज्वालापुर के एक बैंकट हॉल में कांग्रेस ने कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें पर्यवेक्षक के रुप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय सारस्वत और पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल पहुंचे। कांग्रेस की सभा में पर्यवेक्षकों ने कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं में निकाय चुनावों के लिए जोश भरने का काम किया और कार्यकर्त्ताओं को एकजुट होकर निकाय चुनावों में जीत हासिल करने का भी मंत्र दिया। पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी जिताऊ उम्मीदवार की तलाश कर रही है। बीजेपी की सरकारों और निकायों के बोर्ड की कार्यशैली से जनता प्रभावित है इसलिए जनता कांग्रेस पर भरोसा जताएगी और कांग्रेस पार्टी अच्छे बहुमत के साथ निकाय चुनावों में जीत हासिल करेगी। 
PunjabKesari
सभी कार्यकर्त्ताओं को टिकट मांगने का अधिकारः भाजपा 
भाजपा के पर्यवेक्षक ज्योति प्रसाद गैरोला का कहना है कि भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है, सभी कार्यकर्त्ताओं को टिकट मांगने का अधिकार है। कई नाम आ रहे हैं, इन पर विचार किया जाएगा। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य निकाय चुनाव की रणनीति तैयार करना है। जैसे-जैसे निकाय चुनावों का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे मेयर चैयरमैन और पार्षदों की दावेदारी के लिए कार्यकर्त्ता आगे आ रहे हैं। अभी तक निकाय चुनावों के लिए अधिसूचना जारी नहीं की गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static