Uttarakhand Election 2022: पीठासीन अधिकारी को मतदान के बीच दिल का दौरा पड़ा

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 05:29 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड की भीमताल विधानसभा में मतदान के बीच एक पीठासीन अधिकारी को दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ा। निर्वाचन आयोग की ओर से पीड़ित अधिकारी को हेलीकॉप्टर के माध्यम से उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार भीमताल विधानसभा के बूथ संख्या 47 में चुनाव के दौरान पीठासीन अधिकारी नवीन चंद्र जोशी की अचानक तबियत बिगड़ गई। तबियत ज्यादा खराब होने पर चुनाव अधिकारी योगेश सिंह की ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी डीएस गर्ब्याल को रिपोर्ट दी गई। गर्ब्याल ने बताया कि बीमार अधिकारी के लिए हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की जा रही है। उन्हें हेलीकॉप्टर से खनस्यू से हल्द्वानी के गौलापार ले जाया जायेगा और वहां से अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जोशी राजकीय प्राथमिक विद्यालय रीखाकोट मतदान केन्द्र में बतौर पीठासीन अधिकारी तैनात थे।

रिटर्निंग अधिकारी योगेश सिंह के अनुसार, यह मतदान बूथ सड़क मार्ग से 4 किमी. पैदल दूरी पर है और इसलिए पीड़ित अधिकारी को डोली से सड़क मार्ग तक लाया जा रहा है। सेक्टर मजिस्ट्रेट की सूचना पर तत्काल आपातकालीन सेवा को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है। साथ ही नए पीठासीन अधिकारी को मौके पर तैनात कर मतदान प्रक्रिया सुचारू की गई।

Content Writer

Nitika