उत्तरकाशी गैंगरेप मामलाः प्रीतम सिंह ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, CM को पत्र लिखकर की यह मांग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 02:17 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तरकाशी जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या मामले के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद प्रीतम सिंह ने बयान जारी किया है। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर बोला हमला 
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने इस संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को पत्र लिखकर मांग करते हुए कहा कि इस जघन्य अपराध के अारोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी दी जाए। प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है और महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार इतनी बेसुध हो चुकी है कि घटना के 2 दिन बाद तक भी सरकार के किसी जिम्मेदार नेता ने पीड़ित परिवार की सुध नहीं ली। 

पुरोहित समाज ने गंगोत्री धाम के गंगा घाटों पर नहीं की पूजा-अर्चना 
बता दें कि इस घटना के कारण सोमवार को पुरोहित समाज ने गंगोत्री धाम के गंगा घाटों पर 1 बजे तक पूजा-अर्चना नहीं की। वहीं रविवार को नाबालिग की आत्मा की शांति के लिए गंगोत्री बाजार में कैंडल मार्च निकाला गया। इसके अतिरिक्त चिन्यालीसौड़ और पुरोला के व्यापार मंडल ने भी आरोपी की सजा की मांग को लेकर जुलूस निकाला। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static