प्रीतम सिंह का तंज- सरकार द्वारा नमामि गंगे योजना पर करोड़ों खर्च करने पर भी स्थिति जैसी की तैसी

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 05:07 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने गुरुवार को लोनिवि निरीक्षण भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में त्रिवेन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने गरीब जनता के हितों पर गहरा प्रहार किया है। 

सरकार ने गरीब जनता के हितों के साथ किया खिलवाड़ 
प्रीतम सिंह ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने गरीब परिवारों के लिए सस्ती खाद्यान योजना चलाई थी लेकिन सरकार ने इस योजना में बदलाव कर जनता के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार को शराब और खनन माफिया चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की डबल इंजन की सरकार का जनता विरोध कर रही है। इसका जवाब जनता सरकार को थराली उपचुनाव में देगी। इसके साथ-साथ उन्होंने थराली उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का भी दावा किया। 

प्रीतम सिंह ने भाजपा पर लगाए कई गंभीर आरोप 
इसके अतिरिक्त प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने नमामि गंगे योजना के अन्तर्गत गंगा के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च कर दिए हैं लेकिन वहां की वास्तविक स्थिति जैसी की तैसी है। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरेंस का नारा देने वाली जुमलेबाजों की सरकार लोकायुक्त पर भी दोहरी नीति अपना रही है। 


 

Nitika