Uttarakhand Election 2022: चारधाम को नमन के बाद प्रियंका की कांग्रेस को जिताने की अपील

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 01:15 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में पांचवीं विधानसभा के आम चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार को पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को देहरादून पहुंचीं। उन्होंने कैनाल रोड में जनसभा को सम्बोधित करने के साथ ही, पार्टी का घोषणा पत्र ‘उत्तराखंडियत स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र' को भी जारी किया।

गांधी ने कहा कि देश भर में 14,000 करोड़ रुपये गन्ने का बकाया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16,000 करोड़ रुपए में अपने लिए दो हेलीकॉप्टर खरीदे हैं। इन हेलीकॉप्टरों की कीमत पर किसानों की गन्ना बकाया राशि का भुगतान किया जा सकता था, लेकिन उन्होंने इसके बजाए दो हेलीकॉप्टर खरीदे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया, सिर्फ आपका पैसा बर्बाद किया है।

वाड्रा ने अपने परिवार का नाता देहरादून और उत्तराखंड से जोड़ते हुए कहा कि मेरे पिता, चाचा, मैं, मेरा भाई और मेरे बच्चे देहरादून में पढ़े हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर कहा कि पांच साल में हर वादे को तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य की महिलाएं महंगाई और समाज का बोझ उठा रही हैं। आशा और आंगनबाड़ी की महिलाएं परेशान हैं। किसान, नौजवान और दलित परेशान हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में उत्तराखंड में विकास हुआ है। भाजपा रोजगार की नहीं, केवल धर्म की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता के लिए काम करना चाहती है। इससे पूर्व, वह सुबह दस बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से उतरकर दून स्कूल पहुंचीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static