वाइस चांसलर प्रोफेसर पीपी ध्यानी ने पीजी कॉलेज, अगस्त्यमुनि का किया औचक निरीक्षण

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 12:59 PM (IST)

 

रुद्रप्रयागः श्रीदेव सुमन यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रोफेसर पीपी ध्यानी ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अगस्त्यमुनि, रुद्रप्रयाग का औचक निरीक्षण किया। वाइस चांसलर के साथ डॉक्टर नौटियाल भी मौजूद रहे।

प्रोफेसर ध्यानी ने अगस्त्यमुनि कॉलेज में मॉर्निंग शिफ्ट में चल रही परीक्षा के इंतजाम का जायजा लिया। परीक्षा कक्षों के निरीक्षण के दौरान कुलपति ने छात्रों से प्रश्न पत्रों के साथ-साथ ऑनलाइन पाठ्यक्रम के विषय में भी जानकारी ली। वाइस चांसलर पीपी ध्यानी अगस्त्यमुनि कॉलेज में चल रहे परीक्षा और ऑनलाइन कोर्स के इंतजाम से संतुष्ट नजर आए।
PunjabKesari
वहीं अगस्त्यमुनि कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर पुष्पा नेगी ने व्यवसायिक पाठ्यक्रम और अन्य विषय की पढ़ाई की शुरूआत करवाने का आग्रह वाइस चांसलर से किया, जिस पर प्रोफेसर ध्यानी ने त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। वाइस चांसलर ने व्यावसायिक पाठ्यक्रमों को कॉलेज में शआमिल कर युवाओं को स्वरोजगार और रोजगार के लिए प्रोत्साहित करने पर भी जोर दिया। इस अवसर पर प्रिंसिपल प्रोफेसर पुष्पा नेगी के साथ ही अन्य स्टाफ भी मौजूद रहे। डॉक्टर आशा देवी, दलीप सिंह बिष्ट, एनपीनैथानी, विष्णु शर्मा और सुधीर पेटवाल मौजूद रहे।

बता दें कि वाइस चांसलर के निरीक्षण के बाद प्रिंसिपल प्रोफेसर पुष्पा नेगी ने कॉलेज के शिक्षकों और कर्मचारियों को कोरोना से बचाव को लेकर जरूरी दिशा निर्देश का पालन करने का संदेश दिया। साथ ही इन निर्देशों का पालन करने के लिए कॉलेज के सभी स्टाफ को शपथ भी दिलाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static