बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या मामले में जनता में आक्रोश, स्थानीय लोगों ने बाजार करवाया बंद

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 04:59 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तरकाशी जिले के भाखड़ा गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले से गांव में तनाव का माहौल है। इसी के चलते स्थानीय लोगों के द्वारा हंगामा कर बच्ची को इंसाफ और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग की जा रही है। 
PunjabKesari
डीएम ने लोगों को शांत करवाने का किया प्रयास 
जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों ने जगह-जगह पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही छात्रसंघ और स्थानीय लोगों ने सारा बाजार बंद करवा दिया है। नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करने में प्रशासन की विफलता के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों को शांत करने के लिए जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान और पुलिस अधीक्षक ददन पाल घटनास्थल पर पहुंचे। डीएम का कहना है कि इस मामले में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही 4 लोगों को शक के आधार पर टिहरी के केंपटी थाने से हिरासत में ले लिया गया है। 

नाबालिग के शव का किया जा रहा पोस्टमार्टम 
वहीं अस्पताल में नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इसके साथ ही बाजार में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि उत्तरकाशी जिले में 12 वर्षीय बच्ची का उसके घर से अपहरण किए जाने के बाद उसके साथ  सामूहिक बलात्कार कर बच्ची की हत्या कर दी गई।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static