कांग्रेस की खुली पोल, देश से माफी मांगे राहुल गांधीः मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 12:30 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरुवार को अपने आवास में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा है। 

राहुल गांधी ने SC को भी गुमराह करने का किया प्रयास 
मुख्यमंत्री ने जस्टिस बीएच लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट में दर्ज एसआईटी जांच की याचिका की मांग खारिज को लेकर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की पोल खुल गई है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से साबित हो गया कि यह याचिका राजनीतिक द्वेष और षड्यंत्र के चलते दाखिल की गई थी। वहीं जज की मौत को भी नेच्यूरल डेथ बताया गया। इस मामले में राहुल गांधी ने ना सिर्फ राष्ट्रपति पर दबाव डालने बल्कि सुप्रीम कोर्ट को भी गुमराह करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि राहुल को अब अपने किए पर देश से माफी मांगनी चाहिए। 

याचिका राजनीतिक द्वेष और षड्यंत्र के चलते दाखिल की गई 

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने साफ कहा कि गांधी परिवार की परिवारवादी राजनीति कोई भी बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है। देश की जनता ने परिवारवाद को पिछले चुनाव में भी जवाब दिया है। इसके बाद भी राहुल गांधी सबक लेने के लिए तैयार नहीं है। 

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश लगातार बढ़ रहा आगे 
बता दें कि इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। थाईलैंड में राज्य ने निवेश को लेकर जो प्रस्तुतिकरण किया, उसका सकारात्मक असर देखा गया। इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि पर्यटन, हर्बल और होटल व्यवसाय के क्षेत्र में वहां के निवेशकों ने राज्य में निवेश की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उत्तराखंड में इंवैस्टर्स मीट आयोजित की जाएगी, जिसमें थाईलैंड दौरे के परिणाम दिखने लगेंगे।      

Punjab Kesari