दल बल के साथ नामांकन करने पहुंची माला राजलक्ष्मी, नामांकन से पहले जनसभा को किया संबोधित

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 04:24 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने के बाद सबसे पहले आज टिहरी लोकसभा सीट के प्रत्याशी रानी माला राजलक्ष्मी दल बल के साथ अपना नामांकन करने पहुंची। इस दौरान वह मीडिया से बात करते समय भावुक हो उठी और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई।

जानकारी के अनुसार, माला राजलक्ष्मी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नामांकन करने पहुंचे। नामांकन पत्र भरने से पहले मुख्यमंत्री और माला राजलक्ष्मी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए माला राजलक्ष्मी ने कहा कि वह इस देवभूमि की बेटी हैं। इसके साथ ही मैं आपकी बहन और बेटी हूं। जैसे पहले आप लोगों ने अपने आशीर्वाद से मुझे जितवाया है। इसी तके चलते मैं उम्मीद करती हूं कि इस बार फिर आप अपना आशीर्वाद मुझे देंगे।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि हम पिछली बार तो 55 प्रतिशत वोट लेकर आए थे लेकिन इस बार भाजपा जबरदस्त उछाल के साथ दोबारा वापसी करेगी। इसके साथ ही सीएम ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के पाकिस्तानी समर्थक बयान पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे सैनिकों ने किस तरीके से एयर स्ट्राइक की है लेकिन उन्होंने पाकिस्तान पर समर्थन कर देशद्रोह का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता उनको सबक सिखा देगी।

Nitika