कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से दुष्कर्म,बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 01:42 PM (IST)

रुड़की: नशीला पेय पिलाकर एक युवक द्वारा हाई स्कूल की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर छात्रा को ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने छात्रा की वीडियो और अश्लील फोटो बनाकर उस पर दबाव बनाया। छात्रा के इंकार करने पर युवक ने अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदार के मोबाइल पर भेज दिया। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी की बेटी राजमार्ग के समीप स्थित एक इंटर कालेज में हाई स्कूल की छात्रा है। मोहल्ला किला निवासी एक युवक किसी तरह से उसकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ घर ले गया। घर पर आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पेय मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी बेटी की वीडियो भी बना ली, साथ ही होश आने पर उसकी बेटी को धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे शिकायत की तो जान से मार देगा। 

जानकारी के अनुसार, 29 सितम्बर को आरोपी ने उसकी बेटी को फिर बुलाने की कोशिश की, लेकिन बेटी ने इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी समीर ने उसकी बेटी का वीडियो रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर भेज दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक चंद शर्मा ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।