बागेश्वरः रेखा आर्या ने की जिला योजना की महत्वपूर्ण बैठक, 12 करोड़ के विकास कार्यों को किया पास

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 06:52 PM (IST)

बागेश्वरः उत्तराखंड के बागेश्वर जिला सभागार में गुरुवार को जिला योजना की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या के द्वारा 12 करोड़ से भी अधिक की लागत के विकास कार्यों को पास किया गया। 

जानकारी के अनुसार, प्रभारी मंत्री ने जिला योजना की बैठक से पहले जिला पंचायत परिसर में स्थापित बाबा साहेब भामराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया। बैठक शुरू होते ही कांग्रेस ने भाजपा विधायकों पर बजट आवंटन पर भेदभाव का आरोप लगाया। इसके साथ ही रेखा आर्या ने कहा कि 60 प्रतिशत बजट को पहले ही स्वीकृत किया जा चुका है, जबकि अन्य 40 प्रतिशत बजट को स्वीकृति दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी प्रस्ताव शामिल किए गए हैं,उन्हें समय पर पूरा कर लिया जाएगा। इसके साथ ही बजट पर कमी के सवाल पर रेखा आर्या ने कहा कि धन की कोई कमी नही है। 
 

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश ऐठानी ने सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जिले में आपदा आई है लेकिन विधायक विदेश दौरे में मस्त हैं। राज्य की माली हालत बेहद खराब है। सरकार के पास वेतन देने को पैसे नहीं है, इसके बावजूद भी  बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही हैं। 

Nitika