होली मिलन समारोह के सफलता की कार्यकर्त्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 06:39 PM (IST)

हरिद्वार: भाजपा की ओर से शहर के कई इलाकों में आयोजित किए जा रहे होली मिलन समारोह को सफल बनाने के लिए बैंकट हॉल में बैठक का आयोजन कर कार्यकत्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई। 

बैठक का शुभारंभ शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक और मेयर मनोज गर्ग ने दीप प्रज्वलित कर किया। मुख्य रूप से स्थानीय विधायक और शहरी विकास मंत्री के नेतृत्व में होने वाला होली मिलन समारोह मतदाताओं से नजदीकी कायम करने और सीधा संवाद करने का माध्यम भी बनता है। इस बार संगठन की ओर से इसे विस्तार देते हुए शहर में 5 स्थानों पर होली मिलन समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। इसे स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। 

बैठक को संबोधित करते हुए शहरी विकास मंत्री ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कार्यकर्त्ताओं के सहयोग से होली मिलन समारोह धूमधाम के साथ सम्पन्न होता रहा है। इस बार इसे और भव्य रूप से मनाने के लिए 5 स्थानों पर किया जा रहा है। प्रत्येक कार्यकर्त्ता अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए समारोह को सफल बनाने में सहयोग करें। मेयर मनोज गर्ग ने कहा कि होली खुशियों का पर्व है। सभी मिल-जुलकर एकता और सौहार्द के साथ होली मनाएं।