ट्रक चालकों से लूट मामले में शातिर बदमाशों के गिरोह का खुलासा, एक सदस्य पकड़ा, 2 अन्य फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 12:55 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के हल्द्वानी में ट्रक चालकों से मारपीट व लूट के मामलों में पुलिस ने शातिर बदमाशों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। वहीं गिरोह का एक सदस्य पकड़ा गया है जबकि 2 अन्य फरार हैं।

नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पंकज भट्ट के अनुसार, हल्द्वानी में कुछ समय से ट्रांसपोटर् वाहनों व ट्रक चालकों से लूट की घटनाएं सामने आ रही थीं। 11 जुलाई को भी रामपुर रोड से बहेड़ी (उप्र) के ट्रक चालक जीत सिंह व स्माइल से मारपीट कर 17000 रुपए लूट लिए गए थे। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रविवार रात को तीन बदमाशों मो. जुनैद निवासी वनभूलपुरा, हल्द्वानी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी मो. उमेश, निवासी काबुल का बगीचा, वनभूलपुरा व मो. जुबेर निवासी शनि बाजार रोड, वनभूलपुरा फरार हैं। तीनों बेहद शातिर किस्म के बदमाश हैं और गिरोहबंद होकर अपराध करते हैं। उवेश गिरोह का सरगना है। तीनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह लंबे समय से ट्रक चालकों से मारपीट कर पैसे लूटने का काम कर रहे थे। मो. उवेश के खिलाफ हल्द्वानी में सबसे अधिक दस मामले जबकि जुनैद के खिलाफ दो व जुबेर के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं। पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आरोपियों के पास से कुछ नकदी व लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static