शमरजहां मर्डर केस में खुलासा, मुजफ्फरनगर के एक गैंग को सुपारी देकर प्रेमी ने करवाई थी हत्या

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 05:14 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बीते मंगलवार को बुटीक संचालिका शमरजहां की कार सवार बदमाशों के द्वारा गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार, शमरजहां पर 5 राउंड फायर किए गए थे। वहीं पुलिस ने हत्या मामले में शामिल मुख्य आरोपी की मां सीमा सिंघल और उसके बेटे कार्तिक सहित राकेश गुप्ता और मोमिन को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त गोली मारने वाला मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी राकेश गुप्ता शमरजहां के साथ पिछले 7 सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था, जिससे उसकी अपनी पत्नी सीमा सिंघल के साथ अक्सर झगड़े हुआ करते थे। शमरजहां के बढ़ते खर्चों से अब राकेश भी परेशान रहने लगा था क्योंकि वह उस पर अब शादी का भी दबाव बना रही थी।

पुलिस की माने तो राकेश ने अपने माता-पिता के कहने पर शमरजहां को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और हत्या के लिए मुजफ्फरनगर के एक गैंग को 2 लाख की सुपारी दी। इसके बाद गैंग के लोगों ने शमरजहां को मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपियों से मुजफ्फरनगर के गैंगेस्टरों के बारे में अभी जानकारी ले रही है। बता दें कि शमरजहां जब अपनी बुटीक बंद कर घर जा रही थी उस समय कार सवार बदमाशों ने गोलियां चलाकर शमरजहां पर 5 फायरिंग की थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Nitika