भारत-पाक तनाव के बीच सत्तापक्ष और विपक्ष में शुरू हुआ बयानबाजी का दौर

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 12:26 PM (IST)

देहरादूनः पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारतीय वायुसेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 200 से 300 आतंकियों को मार गिराया था। इसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है। इसी को लेकर उत्तराखंड में भी सत्तापक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। 

प्रीतम सिंह ने भाजपा पर लगाए आरोप 
जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां इन दिनों देश में तनाव की पैदा है, वहीं सरकार चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बावजूद भाजपा की तरफ से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। 

विपक्ष ने सभी कार्यक्रमों को किया स्थगित 
प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही विपक्ष के नेताओं ने देशहित में अपने सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिए लेकिन भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का भी लाभ ले रही है और विभिन्न कार्यक्रम कर रही है। देश में इस समय तनाव का माहौल है और सरकार 2019 की जंग की जंग जीतने में लगी हुई है। 

कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पर किया पलटवार 
वहीं भाजपा के शासकीय प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस भाजपा की कार्यशैली से घबराकर अनाप-शनाप बयान दिए जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता राष्ट्रहित के लिए काम करती है।
 

Nitika