आरएसएस प्रमुख ने की कांग्रेस की प्रशंसा, सत्तापक्ष-विपक्ष में बयानबाजी का दौर हुआ शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 04:15 PM (IST)

देहरादूनः आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) प्रमुख मोहन भागवत के द्वारा कांग्रेस के नेताओं की प्रशंसा किए जाने और आजादी के समय उनके योगदान की चर्चा करने पर कांग्रेसी नेता काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि आजादी के समय और अब की कांग्रेस में काफी अंतर है।

भागवत ने भाजपा को कांग्रेस के इतिहास से करवाया परिचितः नेता प्रतिपक्ष
जानकारी के अनुसार, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सदन में इस मामले को लेकर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लेकर भाजपा चाहे कुछ भी बोलती हो लेकिन मोहन भागवत का यह कहना है कि आजादी के समय कांग्रेस ने काफी योगदान दिया है। यह कांग्रेस की कार्यशैली और उनके समर्पण को बताती है। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि उन्हें बेहद अच्छा लगा कि मोहन भागवत ने कांग्रेस को एहमियत देते हुए ना केवल कांग्रेस की प्रशंसा की बल्कि भाजपा नेताओं को कांग्रेस के इतिहास से भी परिचित करवाया है। 

आजादी के समय और अब की कांग्रेस में काफी अंतरः सीएम
वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री का कहना है कि मोहन भागवत ने जिस कांग्रेस की बात की थी वह आजादी के पहले की गांधी की कांग्रेस सरकार थी। सीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस को इतना खुश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि मोहन भागवत ने जिस काग्रेस की प्रशंसा की है वह आज की नहीं बल्कि पहले की कांग्रेस की है। 

Nitika