नैनीताल पहुंचे सचिन पायलट, राजस्थान के उपचुनाव में जीत दर्ज करने का किया दावा

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 05:40 PM (IST)

नैनीतालः राजस्थान के युवा उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को नैनीताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वहीं उन्होंने राजस्थान में हो रहे उपचुनाव में भी जीत दर्ज करने का दावा किया। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में पुलिस व्यवस्था को लेकर कोर्ट का हस्तक्षेप अव्यवस्था का प्रतीक बताया।

जानकारी के अनुसार, सचिन पायलट लिटरेरी फेस्टिवल में भाग लेने पहुंचे। उन्होंने कहा की महाराष्ट्र और दूसरी जगह जहां उप चुनाव हो रहे हैं, वहां कांग्रेस और एनसीपी का गठबंधन अच्छा प्रदर्शन करेगा। महाराष्ट्र के लिए उन्होंने कहा कि वहां की जनता सत्ता के कार्यों से खुश नहीं है, जिसके बाद वह परिवर्तन करने जा रही है। वहीं पायलट ने कहा कि जब कांग्रेस राजस्थान में विपक्ष में थी तो उन्होंने उपचुाव जीते थे, अब उन्होंने अच्छा प्रचार किया है और सत्ता में रहते हुए भी वो उपचुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में बसपा के 6 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का प्रार्थना पत्र दिया, जिसके बाद उन्हें बिना किसी लालच और प्रलोभन के शामिल करा लिया गया।

बता दें कि राजस्थान के युवा उप मुख्यमंत्री ने दिल्ली में लॉ एंड आर्डर पर बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार अपराध रोकने की तरफ बिल्कुल गंभीर नहीं है। इसके साथ ही बयान बदलकर भटकाने का काम कर रही है। इसके कारण कई मुद्दों पर कोर्ट को मध्यस्थता कर खत्म करना पड़ता है।

Nitika