कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद चिंतित हुई साध्वी प्राची, केंद्र सरकार से मांगी सुरक्षा

10/21/2019 12:35:53 PM

हरिद्वारः लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से जहां सभी ओर आक्रोश दिखाई दे रहा है, वहीं अन्य हिंदूवादी नेताओं को भी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है। इसी क्रम में रविवार को हरिद्वार प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने भारत सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, कमलेश तिवारी की विभत्स हत्या के बाद मुजफ्फरनगर दंगों से पहचान बनाने वाली साध्वी प्राची ने पत्रकार बातचीत में बताया कि बिजनौर जिले के मौलाना अनवारुल हक ने कमलेश तिवारी के साथ-साथ उनका सर कलम करने वाले को 51 लाख के ईनाम की घोषणा कर रखी थी। इसके बाद कमलेश तिवारी की हत्या हो जाने से वह खुद भी असुरक्षित महसूस कर रही है।

वहीं साध्वी प्राची ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर खुद की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि कमलेश की हत्या जेहादी कट्टर सोच का ही नतीजा है। इस सोच को नेहरू खानदान ने 70 साल से संरक्षण दिया है। उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी से भी मांग करते हुए कहा कि फतवे जारी करने वालों पर नकेल कसी जाए। इसके साथ ही उन कर्मचारियों पर भी कार्रवाई की जाए, जिन्होंने कमलेश की सुरक्षा वापस ली।


Nitika

Related News