साक्षी महाराज ने हिरण्यकश्यप से की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- अलगाववाद से कम नहीं उनका शासन

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 01:49 PM (IST)

उन्नाव/हरिद्वारः ‘जय श्री राम' का नारा लगाने वाले लोगों के एक समूह को फटकार लगाकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी के निशाने पर आ गई है। अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें हिरण्यकश्यप के खानदान का बताया है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि जैसे ही बंगाल का नाम आता है मुझे त्रेता युग की याद आती है, जब राक्षस राज हिरण्यकश्यप ने अपने ही बेटे को ‘जय श्री राम' बोलने पर जेल में डाल दिया था और वहां उसे पीड़ा दी गई थी। कुछ ऐसा ही पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी भी कर रही हैं। अगर कोई वहां ‘जय श्री राम' बोलता है तो उसे जेल में डालकर यातनाएं दे रही हैं। कहीं ममता श्रेता युग के हिरण्यकश्यप के खानदान की तो नहीं हैं? उन्होंने आगे कहा कि उनका शासन अलगाववाद से कम नहीं है, जिससे वहां रहने वाले लोग आहत हैं। इसका खामियाजा ममता को भुगतना पड़ेगा। आने वाले विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

उल्लेखनीय है कि, ममता बनर्जी गुरुवार को उस समय अपना आपा खो बैठीं जब कुछ लोगों के एक समूह ने ‘जय श्री राम' के नारे लगाए। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुई हिंसा के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी। बनर्जी का काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम' के नारे लगाए, जिसके बाद उन्हें अपने वाहन से उतरना पड़ा। इस दौरान उन्होंने नारा लगाने वालों को बीजेपी के गुंडे करार दे दिया और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।
 

Deepika Rajput