CORONA से व्यापारी और अधिकारी की मौत से सचिवालय शोकमग्न

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 03:18 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कोरोना संक्रमित एक सर्राफा और एक अनुसचिव के निधन की सूचना मिलने के बाद शहर के सर्राफा व्यापारियों के साथ सचिवालय कर्मियों में एक अलग तरह के भय के साथ शोक व्याप्त हो गया।

सूत्रों ने बताया कि शहर के एक सर्राफा कारोबारी बीके रस्तोगी कोरोना संक्रमित होने के कारण एम्स ऋषिकेश में उपचाराधीन थे। बुधवार-गुरुवार रात्रि उन्हे प्लाजमा चढ़ाया जाना था। प्लाजमा चढने से पहले ही लगभग रात्रि 2 बजे उनका निधन हो गया। निधन के समाचार से व्यापारी समाज में दुख और पीड़ा का माहौल है। व्यापारियो ने व्हाट्स एप व अन्य सोशल मीडिया माध्यम से एक बार फिर से देहरादून में शनिवार और रविवार को पूर्ण बंदी के लिए तत्परता से सभी व्यापारियों को एक जुट करने को कहा है।

वहीं दूसरी ओर, सचिवालय में अनुसचिव पद पर नियुक्त ईमानदार और कर्मठ अधिकारी के रूप में पहचान रखने वाले हरि सिंह की मौत हो गई। उनकी मौत पर पूरे सचिवालय शोक की लहर दौड़ गई। स्वयं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनकी मृत्यु पर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। बताया जाता है कि मृतक हरीसिंह को बीते 9 सितंबर को ही ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया था। वह पूर्व में कई मंत्रियों के साथ निजी सचिव के रूप में में काम कर चुके हैं।

 

 

Nitika