लोकसभा चुनावः शाहनवाज हुसैन ने देहरादून में चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस पर बोला हमला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 02:05 PM (IST)

देहरादूनः लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तराखंड में भाजपा के कई स्टार प्रचारकों के द्वारा ताबड़तोड़ जनसभाएं की गई। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी देहरादून पहुंचकर चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वहीं जनसभा के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। 

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने गिनवाई मोदी सरकार की तमाम योजनाएं 
जानकारी के अनुसार, शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस बार भी देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात और काशी की तरह उत्तराखंड भी पीएम मोदी के दिल में बसता है। इसी के चलते यहां की जनता का पूर्ण समर्थन पीएम मोदी के साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि हम मोदी सरकार द्वारा पिछले 5 साल में शुरू की गई जनहित की तमाम योजनाओं को लेकर जनता के बीच हैं। स्वास्थ्य के क्षेत्र में मोदी सरकार ने क्रांतिकारी कदम उठाए हैं। मोदी सरकर की तमाम योजनाओं को गिनाते हुए शहनावज हुसैन ने कहा कि मोदी सरकार ने हर क्षेत्र का ध्यान रखा है। इसके साथ ही हर क्षेत्र को मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। 

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर बोला हमला 
वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव में पहले से ही हार स्वीकार कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता शब्दों की मर्यादा खो चुके हैं। अपनी हार सामने देखकर कांग्रेस के सेनापति उत्तर प्रदेश से मैदान छोड़कर बायनाड भाग गए हैं। इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि राहुल की ऐसी क्या मजबूरी थी कि उन्होंने वायनाड को चुनाव लड़ने के लिये चुना। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को खुद पर भरोसा नहीं रह गया है।

Nitika