नैनीतालः दुकानदारों ने पर्यटकों पर लाठी डंडों से किया हमला, महिलाओंं के साथ किया अभद्र व्यवहार

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 05:49 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड में एक बार फिर पर्यटकों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, जहां पर दुकानदारों ने पर्यटकों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। पर्यटकों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की। वहीं पुलिस के द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला नैनीताल जिले का है, जहां पर रामपुर निवासी विकास कुमार ने तहरीर देकर मारपीट और 2 तोले की चेन गायब होने का आरोप लगाया है। पर्यटकों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने टोपी उठाई और फड़ दुकानदार से उनकी किसी बात को लेकर झड़प हो गई। फड़ व्यापारी एकजुट हो गए और उन्होंने पर्यटकों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। फड़ व्यवसायियों ने लोहे की रॉड से एक पूर्व एयर फोर्स कर्मचारी पर्यटक के सिर पर वार कर दिया। इतना ही नहीं पर्यटकों ने कहा कि भीड़ ने महिलाओं के साथ अभद्रता भी की।

वहीं फड़ व्यवसायी रेनू ने आरोप लगाया है कि पर्यटकों ने उनकी दुकान से टोपी उठाकर सीधे पहन ली और फिर टोपी के रुपए मांगने पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। बता दें कि पुलिस के सामने पर्यटकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर नारेबाजी की। पुलिस ने समय रहते एक आरोपी कन्हैया कश्यप को हिरासत में ले लिया। पर्यटकों ने अन्य 2 आरोपियों की गिरफ्तारी की की भी मांग की। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Nitika