सिसोदिया ने कौशिक को किया आमंत्रित, कहा- दोनों राज्यों के विकास मॉडल पर कल करें खुली बहस

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 04:57 PM (IST)

 

देहरादूनः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि दोनों राज्यों के विकास मॉडल पर यहां 4 जनवरी को खुली बहस कर लें।

मदन कौशिक को लिखे पत्र में आप नेता ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल के तुलनात्मक विश्लेषण के लिए उन्हें 4 जनवरी की अपराह्न 11 बजे आईआरडीटी ऑडिटोरियम में खुले बहस के लिए आमंत्रित किया। आप के राज्य प्रवक्ता राकेश काला ने यहां शनिवार को कहा कि सिसोदिया ने उत्तराखंड के मंत्री को 6 जनवरी को दिल्ली आने का निमंत्रण दिया ताकि वह शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा और ईमानदार राजनीति पर केजरीवाल सरकार के कार्यों को देख सकें। सिसोदिया पिछले कुछ हफ्ते के अंदर रविवार को राज्य के तीसरे दौरे पर आ रहे हैं। उत्तराखंड में पांव पसारने का प्रयास कर रही आप ने राज्य में अचानक गतिविधियां बढ़ा दी हैं जहां अगले वर्ष चुनाव होने वाले हैं।

वहीं सिसोदिया ने पिछले पखवाड़े में नैनीताल, हरिद्वार और देहरादून के दौरे किए और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा विभिन्न तबके के लोगों से बातचीत की। राज्य के दौरे में सिसोदिया ने कहा था कि आप उत्तराखंड में आगामी चुनाव में सभी 70 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी और सत्ता में आने पर राज्य में विकास का केजरीवाल मॉडल लागू करेगी। उन्होंने कहा था कि पार्टी उत्तराखंड चुनावों के लिए ऐसे व्यक्तित्व को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर घोषित करेगी, जिसका लोगों के बीच सम्मान हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static