झगड़ा कर घर से निकला युवक, रक्षाबंधन पर इंतजार कर रही बहन को मिली भाई के मौत की खबर

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 05:21 PM (IST)

देहरादूनः रक्षाबंधन का त्योहार जहां भाई और बहन के प्यार का प्रतीक है, वहीं रविवार को रक्षाबंधन के दिन उत्तराखंड में एक बहन को अपने भाई की मौत की सूचना मिली। इससे उनके घर में खुशियों के स्थान पर मातम छा गया। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी देहरादून के रायपुर इलाके का हैं, जहां शिवलोक कॉलोनी में एक 28 वर्षीय रतन मांझी उर्फ मुन्ना नाम का लड़का शनिवार रात को शराब पीकर अपने घर में आया। इस दौरान उस युवक का अपनी मां और शादीशुदा बहन के साथ झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद युवक खाना छोड़कर घर से बाहर चला गया। मां और बहन अपने भाई का सारी रात इंतजार करते रहे लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा। रविवार सुबह रक्षाबंधन के दिन बहन ने अपनी भाई की तलाश करनी शुरू कर दी। 

बता दें कि परजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को तलाश के दौरान बरसाती नाले में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव की पहचान मुन्ना के रूप में की। पुलिस ने शव मिलने की सूचना मृतक के परिजनों को दी। रक्षाबंधन के दिन बहन को भाई के मरने की सूचना मिलते ही वह बेहोश हो गई। इस सूचना के बाद से मृतक के घर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

Nitika