वंदना कटारिया के परिवार पर कुछ लोगों ने की जातिसूचक टिप्पणी, पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 05:00 PM (IST)

 

हरिद्वारः तोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में अर्जेंटीना से हारने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम की सदस्य वंदना कटारिया के परिवार के साथ कथित तौर पर गाली-गलौच तथा जातिसूचक टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को हरिद्वार जिले के रोशनाबाद क्षेत्र में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।
PunjabKesari

हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस. ने बताया कि वंदना के भाई चंद्रशेखर कटारिया की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले में तीन नामजद सहित अन्य अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहित की धारा 504 और अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी विजय पाल (25) को मुखबिर की सूचना के आधार पर सुबह रोशनाबाद स्टेडियम गेट के पास से गिरफ्तार किया गया जबकि अन्य दो नामजद आरोपी अंकुर पाल और सुमित चौहान की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari

वहीं अपनी शिकायत में चंद्रशेखर कटारिया ने कहा कि टीम के अर्जेंटीना से हारने के बाद बुधवार शाम कुछ व्यक्तियों ने उनके रोशनाबाद स्थित घर के बाहर आकर कथित तौर पर आतिशबाजी की। जब पटाखों की आवाज सुनकर परिवार बाहर आया तो उन्होंने गाली गलौच की तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कथित तौर पर कहा कि टीम इसलिए हारी क्योंकि उसमें बहुत सी दलित खिलाड़ी खेल रही हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static