जमीन के लालच में बड़े बेटे ने बूढ़ी मां के साथ की मारपीट, गला दबाकर हत्या करने का किया प्रयास

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 12:26 PM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड में मां और बेटे के रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर पैसे के कारण एक कपूट बेटे ने अपनी बूढ़ी मां की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं बेटे ने मां का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की।

जानकारी के अनुसार, मामला रुड़की जिले का है, जहां पर सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित भंगेड़ी गांव निवासी एक बूढ़ी महिला अपने पति की मृत्यु के बाद अपने दोनों बेटों के साथ रहती थी। इसी बीच एक दिन घर की सारी जमीन अपने नाम ना करने से नाराज बड़े बेटे ने बूढ़ी मां के साथ मारपीट की। इतनी ही नहीं मां का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की।

वहीं छोटे बेटे ने मां को बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी बड़े बेटे ने मारपीट करनी शुरू कर दी। मां और छोटे भाई की पिटाई करने के बाद बड़ा भाई मौके से फरार हो गया। पीड़ित मां ने पुलिस में अपने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने बताया कि जमीन में उसके छोटे बेटे का भी हिस्सा है लेकिन बड़ा बेटा पूरी जमीन अपने अकेले के नाम पर ही करवाना चाहता है। उन्होंने कहा कि पति की मौत के बाद घर और खेती की जमीन बड़े लड़के के नाम पर की जा चुकी थी।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बड़ा बेटा गलत युवकों की संगत में रहता है। इसी के चलते वह जमीन उसके नाम नहीं कर रही है। बता दें कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी है।
 

Nitika