हल्द्वानीः कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

10/7/2019 6:57:01 PM

हल्द्वानीः सारे देश में जहां एक तरफ नवरात्र के पावन पर्व पर मां दुर्गा की आराधना की जाती है, वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड में कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत देखने को मिली है। बेटे ने अपनी मां की बेहरमी से हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि यह वीभत्स घटना गौलापार के उदयपुर गांव में सोमवार सुबह घटी है। बताया जाता है कि सोबन सिंह का परिवार गांव में ही बटाईदारी का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। उनके परिवार में उसकी पत्नी जमोती देवी और 2 बेटे डिगर सिंह और तारा सिंह हैं। उन्होंने बताया कि जमोती देवी का बड़ा बेटा डीगर सिंह सोमवार सुबह अचानक आक्रामक हो गया और उसने खेत में काम कर रही अपनी मां पर हमला बोल दिया। खेत में ही उसने अपनी मां की पिटाई शुरू कर दी और उसके बाद उसे घसीट कर घर ले आया और उसने जमीन पर लिटाकर दररती से अपनी मां की गर्दन काट दी।

वहीं श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना के दौरान जमोती का पति सोबन सिंह घर पर मौजूद नहीं थे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहंची। उन्होंने बताया कि मां की हत्या करने पर आरोपी ने खुद को घर में कैद कर लिया था। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो उसने घर का दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा लेकिन आरोपी के पास हथियार होने के चलते वह काबू में नहीं आ पाया और घर से बाहर भाग गया। इस दौरान उसने पुलिस टीम तथा एक ग्रामीण पर भी हमला कर दिया।

बता दें कि घायल ग्रामीण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी देर बाद आरोपी को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।


Nitika

Related News