उत्तरकाशी दुष्कर्म मामले में SP ने किया खुलासा, कहा- आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 05:51 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में पिछले दिनों नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में एसपी सुखबीर सिंह ने खुलासा किया है। 
 

जानकारी के अनुसार, उत्तरकाशी के एसपी सुखबीर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि इस मामले में कई तरह की अफवाहें उड़ाई गई थी जो कि गलत अफवाहें हैं। एसपी ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है कि उसने मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है। मासूम की मौत के बाद डॉक्टरों की टीम ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कर रिपोर्ट को कोर्ट में पेश किया। इसी बीच आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का ब्लड सैंपल और डीएनए सैंपल की जांच की गई। इसमें पाया गया कि आरोपी मुकेश लाल ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। 

वहीं आरोपी ने भी जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इसी बीच मासूम के चिल्लाने पर आरोपी ने उसका नाक और मुंह दबा दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई। एसपी ने बताया कि जांच में यह भी पाया गया कि आरोपी ने कुछ साक्ष्य छुपाने की कोशिश भी की थी। वहीं दो से तीन दिन के भीतर कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की जाएगी। बता दें कि 17 अगस्त में एक मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी, जिस पर स्थानीय लोगों का आक्रोश जमकर भड़का। इसके साथ ही 2 दिन तक पूरे जिले सहित राज्य में आरोपियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर प्रदर्शन हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static