निकाय चुनाव के चलते प्रचार प्रसार बन्द होने की उल्टी गिनती शुरू, स्टार प्रचारकों ने किए ताबड़तोड़ दौरे

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 10:55 AM (IST)

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में निकाय चुनाव के चलते प्रचार प्रसार बंद होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसी के चलते स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे शुरू हो गए हैं। 

जानकारी के अनुसार, निकाय चुनाव के चलते मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रुद्रपुर और काशीपुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज वह छोटी सरकार के लिए जनता से समर्थन मांगने आए हैं। सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस प्रकार से केंद्र और राज्य सरकार अपना काम कर रही है, उसी प्रकार से नगर निकाय की सबसे छोटी सरकार भी राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर शहरों का विकास करे, इसके लिए निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दे। 

मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज राज्य सरकार देश का ऐसा राज्य बना है जहां पर किसानों को भुगतान उनके खातों में दिया जा रहा है। इतनी ही नहीं उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार इन्वेस्टर समिट का आयोजन हुआ, जिसमें 17 देशों के इन्वेस्टरों द्वारा 125 हजार करोड़ से भी अधिक इन्वेस्ट के लिए राज्य सरकार के साथ एमओयू साइन किया जा चुका है। वहीं सीएम ने कहा कि एक बार फिर सरकार इतिहास बदलने जा रही है जिस तरह से लोगों का समर्थन भाजपा को मिल रहा है, उससे साफ लगता है कि निकाय चुनाव में सभी जगह भाजपा अपना कब्जा करेगी। 
 

Nitika