अजय भट्ट का बयान- कांग्रेस द्वारा बुलाया गया भारत बंद रहा विफल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 11:41 AM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमवार को हल्द्वानी जिले में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के भारत बंद पर बयान जारी किया। 

अजय भट्ट ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
जानकारी के अनुसार, अजय भट्ट ने कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों के द्वारा बुलाए गए भारत बंद को पूरी तहर से विफल करार दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस बदला लेने के लिए भारत बंद का नाटक कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास इस बात का जवाब नहीं है कि केंद्र में मनमोहन सरकार के कार्यकाल में पेट्रोल की कीमत 88 रुपए लीटर के पार चली गई थी लेकिन आज पेट्रोल की कीमत 80 रुपए लीटर है। उन्होंने कहा कि इस तरह से भारत बंद करके शोर मचाने से लोगों पर कोई असर होने वाला नहीं है। 

अजय भट्ट ने विधायक के द्वारा बदतमीजी मामले पर जारी किया बयान 
वहीं अजय भट्ट ने रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठकुराल के द्वारा महिला दारोगा के साथ बदतमीजी करने के मामले पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यदि इस मामले में विधायक पर लगाए गए आरोपों को सही पाया गया तो उन पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासन के ऊपर कुछ भी नहीं है। 

Nitika