पुलवामा हमलाः बाबा रामदेव का बयान- पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए आर-पार की लड़ाई जरूरी

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 06:30 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे बाबा रामदेव का पुलवामा हमले के बाद बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए उनके साथ आर-पार की लड़ाई की जानी चाहिए। 

बिना क्रांति के देश में कभी भी शांति की स्थापना नहीं हुई 
जानकारी के अनुसार, बाबा रामदेव ने कहा कि बिना क्रांति के देश में कभी भी शांति की स्थापना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि सत्यमेव जयते और बुद्ध के स्तूप को हम अपना राष्ट्रीय प्रतीक मानते है। युद्ध के बाद ही बुद्ध पैदा हुआ और सम्राट महान अशोक भी युद्ध की ही उपज है। पाकिस्तान को लातो का भूत बताते हुए रामदेव ने युद्ध के माध्यम से सबक सिखाने की बात कही। बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा निर्णय लेकर आर-पार की लड़ाई शुरू की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पूरा राष्ट्र एक योद्धा के रूप में देखता है लेकिन अब वह निर्णय नहीं लेते तो कैसे बात बनेगी।

वहीं बाबा रामदेव ने कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीर और कश्मीरियों से नहीं है बल्कि हमारी लड़ाई देशद्रोही और दहशतगर्दों का समर्थन करने वालों से है। इसलिए कश्मीर के छात्रों के साथ किसी तरह की हिंसा या बदसलूकी हमारे राष्ट्र की एकता अखंडता और संपदा के खिलाफ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static