सरकार कोविड रोकथाम के लिए तत्परता से कर रही है काम: बंशीधर भगत

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 08:48 PM (IST)

 

नैनीतालः राज्य के शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि सरकार कोविड से बचाव के लिए पूरी तत्परता के साथ काम कर रही है। भगत ने रविवार को सरोवर नगरी के समस्त कोविड केन्द्रों तथा वैक्सीनेशन केन्द्रों का निरीक्षण भी किया।

बंशीधर भगत ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड को लेकर किए जा रहे कार्यो के प्रति संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार कोरोना से बचाव के लिए पूरी तत्परता के साथ काम कर रही है। उन्होेंने कहा कि जल्द ही जिले के दूरस्थ ग्रामीण इलाकों बेतालघाट, ओखलकांडा, पंगूट, भीमताल, ज्योलिकोट, रामगढ़ तथा धारी सहित सभी पर्वतीय क्षेत्रों में टेस्टिंग करवाने के साथ ही वैक्सीनेशन के कैम्प लगाये जाएंगे। कोविड-19 प्रभारी मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोविड संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगो की अन्त्येष्टि के लिए सरकार ने शवों को शमशान घाट तक ले आने तथा अन्तिम संस्कार के लिए लकड़ियों के लिए निशुल्क व्यवस्था की है।

विधायक संजीव आर्य ने कहा कि बेतालघाट के ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं आंगनबाडी कार्यकर्ता लगातार गांव-गांव जाकर लोगों के आरटीपीसीआर टेस्ट कर रहे हैं तथा लोगों को कोविड के प्रति जागरूक कर रहे हैैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सम्बन्धी अस्पतालों में जो भी जरूरतें होंगी उसको भी पूरा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static