त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा- सरकार का चेहरा भले बदल जाए, पर काम जारी रहता है

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 03:27 PM (IST)

 

कोटद्वारः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य सरकार का चेहरा भले ही बदल गया हो, लेकिन उनके द्वारा शुरू किए गए काम जारी हैं। इसी महीने त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्थान पर तीरथ सिंह रावत को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया था। त्रिवेंद्र के कार्यकाल के 4 साल पूरा होने से 9 दिन पहले ही तीरथ सिंह रावत को नया मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया था।

त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि महिलाओं के उत्थान और गरीबों के कल्याण के लिए शुरू की गई योजनाएं उनके कार्यकाल की उपलब्धियों में शामिल हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने पनियाली गेस्ट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि भले ही सरकार का चेहरा बदल गया हो, लेकिन उनके द्वारा शुरू किए गए कार्य बिना किसी बाधा के चलते रहेंगे। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान महिलाओं के उत्थान और गरीबों के कल्याण के लिए शुरू की गई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन योजनाओं के जरिए लोगों को सशक्त बनाने का प्रयास किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में सौर ऊर्जा संयंत्रों का विस्तार उनके कार्यकाल की एक और उल्लेखनीय उपलब्धि है। उन्होंने कहा, ‘‘ इसके परिणामस्वरूप, पर्वतीय क्षेत्रों में आज कई स्थानों पर सौर ऊर्जा संयंत्र देखे जा सकते हैं। कई संयंत्र अभी तैयार हो रहे हैं।'' हाल ही में तीरथ सिंह रावत द्वारा पौड़ी जिले में पीडब्ल्यूडी के 2 इंजीनियरों को निलंबित किए जाने के संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को निलंबित करना या नहीं करना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। उन्होंने तीरथ सिंह रावत के हालिया विवादास्पद बयानों के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static