PM मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए उत्तराखंड की जनता का आभारः सीएम रावत

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 02:17 PM (IST)

रुद्रपुरः लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तराखंड में स्टार प्रचारकों की चुनावी जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रुद्रपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया था। इस पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए उत्तराखंड की संभ्रांत जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया है। 

वीरभूमि के लोग सेना का अपमान करने वालों को नहीं देंगे वोटः सीएम 
मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी जी आपके उद्बोधन से चारधामों की धरा, हिमालय, गंगा यमुना की धरती उत्तराखंड को वीरता और शौर्य के पांचवें धाम के रूप में पहचान मिली है। वीरभूमि के लोग कभी भी आतंकियों के समर्थकों, सेना का अपमान करने वालों को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पूरा उत्तराखंड आपके साथ है। वहीं सीएम ने कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में आज उत्तराखंड में 105000 करोड़ रुपए के विभिन्न विकास योजनाएं चल रही हैं। रोड, रेल, एयर कनेक्टिविटी के साथ गरीबों, महिलाओं, किसानों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। 

उत्तराखंड की जनता रिकॉर्ड मतों से पांचों सीटें आपकी झोली में देगीः सीएम 
त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि पीएम मोदी जी पिछली बार उत्तराखंड ने आपको 5 कमल दिए और आपने उसका कर्ज चुकाते हुए देवभूमि के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इस बार भी उत्तराखंड की जनता रिकॉर्ड मतों से पांचों सीटें आपकी झोली में देगी। उन्होंने कहा कि रुद्रपुर में उमड़ा विशाल जनसैलाब इसका परिचायक है। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि पीएम मोदी जी की जो बात सबसे ज़्यादा देवभूमि उत्तराखंड के देवतुल्य जनता को आकर्षित करती है वह है हमारी लोक भाषाओं का सम्मान। यह हमारी जिम्मेदारी है की हम सब अपनी भाषा का प्रचार प्रसार करें।

हमारी संस्कृति और लोकभाषा को सम्मान देने के लिए पीएम मोदी का आभारः सीएम 
उत्तराखंड की लोकभाषाओं को जब प्रधानमंत्री जी के मुंह से सुनते हैं तो गौरव की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि वह हमारी संस्कृति और लोकभाषा को इतना सम्मान देने के लिए प्रधानमंत्री जी का बहुत बहुत आभार व्यक्त करते हैं।

 

Nitika