कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा- कांग्रेस को कमजोर करने को पार्टी में घुसे BJP के ''Sleeping Cell''

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 03:03 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उनकी पार्टी में भाजपा के कुछ 'स्लीपिंग सेल' शामिल हैं, जिनका पूरा ध्यान कांग्रेस को हर तरीके से कमजोर करने पर है।

एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए माहरा ने कहा कि पार्टी में बैठे कई लोग आपका चरित्र हनन करेंगे। उन्होंने कहा, 'ये वे लोग हैं जिन्हें भाजपा ने कांग्रेस में डाला है या वे भाजपा के सहयोगी हैं। वे निश्चित तौर पर कांग्रेस के हर उस आदमी का विरोध करेंगे, उसकी चरित्र हत्या करेंगे, जो कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेगा।'

करन माहरा ने इस संबंध में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन ऐसे लोगों की पहचान बताते हुए कहा कि अगर कोई आदमी किसी कांग्रेस नेता के खिलाफ बोल रहा है तो इसका मतलब है कि वह भाजपा से मिला हुआ है। इसका कारण बताते हुए उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भाजपा विधायकों के साथ एक बैठक का जिक्र किया और कहा कि उसमें उन्होंने सत्ता पाने तथा कांग्रेस को कमजोर करने का मंत्र मूर्ति भंजन बताया था।

माहरा ने कहा कि मूर्ति भंजन का मतलब है कि अच्छा काम करने वाले कांग्रेस नेताओं का चरित्र हनन करो। उन्होंने कहा, 'और वही काम कांग्रेस में बैठे वे दुष्ट लोग कर रहे हैं, जो भाजपा से मिले हुए हैं। ये दिन में कांग्रेस के दफतर में होते हैं और रात को भाजपा नेता के घर में होते हैं। दिखते कांग्रेस के हैं और अपनी महिला मित्रों को भाजपा में शामिल करवाते हैं।' कार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों से सावधान रहने के प्रति आगाह करते हुए माहरा ने कहा कि इनसे पार्टी को बचाने की जिम्मेदारी उनकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static