टिकट बेचने के आरोप गंभीर, कांग्रेस मुझे पार्टी से कर दे निष्कासित: हरीश रावत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 10:54 AM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप पर कांग्रेस नेता हरीश रावत आगे आए। साथ ही उन्होंने इसे गंभीर बताते हुए कांग्रेस पार्टी से खुद को निष्कासित करने को कहा है।

सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में हरीश रावत ने कहा है कि उन पर पार्टी टिकट बेचने का लगाया गया आरोप गंभीर है और यह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो जो प्रदेश का मुख्यमंत्री, पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी का महासचिव और कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है और आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति है और उस व्यक्ति द्वारा लगाए गए आरोप को एक अत्यधिक महत्वपूर्ण पद पर विद्यमान व्यक्ति व उसके समर्थक द्वारा प्रचारित प्रसारित करवाया जा रहा हो तो ऐसे में यह आरोप और भी गंभीर हो जाता है।

वहीं हरीश रावत ने आगे लिखा है कि यह आरोप मुझ पर लगाया गया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस पार्टी मेरे पर लगे इस आरोप के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित कर दे। आगे लिखा है कि होली बुराइयों के शमन का उत्सव है। होलिका दलन के अवसर पर हरीश रावत रूपी बुराई का भी कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए। गौरतलब है कि अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व महासचिव हरीश रावत पर उनके बेहद करीबी रहे और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत की ओर से सोमवार को टिकट बेचने का बेहद गंभीर आरोप लगाया गया था। उन्होंने कहा था कि हरीश रावत की ओर से पैसे देकर टिकट बांटे गए।

रणजीत रावत ने प्रदेश में कांग्रेस की बुरी हालत के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को जिम्मेदार ठहराते हुए यह भी आरोप लगाया कि हरीश रावत की मनोदशा ठीक नहीं है और वह बेहद सफाई से झूठ बोल जाते हैं। साथ ही नए कार्यकर्ताओं को अफीम का नशा सूंघाकर सम्मोहित कर देते हैं। उनका नशा भी 35 साल बाद टूटा है। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके पास बोलने के लिए बहुत कुछ है और वह अभी लिहाज कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि रामनगर छोड़कर सल्ट से चुनाव लड़ना उनकी बड़ी राजनीतिक भूल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static