इंदिरा हृदयेश ने अजय भट्ट के संसद में दिए बयान पर जताया ऐतराज, BJP सांसद ने पेश की सफाई

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 04:56 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल-ऊधमसिंह नगर जिले से सांसद अजय भट्ट संसद में गरुड़ गंगा के पत्थर वाले बयान को लेकर फंसते नजर आ रहे हैं। अजय भट्ट के इस बयान की चौतरफा निंदा हो रही है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान पर कांग्रेस ने भी सवाल खड़े किए हैं।

जानकारी के अनुसार, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भाजपा सांसद के इस बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा कि वह खुद अजय भट्ट की पत्नी से पूछेंगी कि क्या अजय भट्ट के बच्चे गरुड़ गंगा के पत्थर को रगड़ कर पानी पीने से हुए थे। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक करने के स्थान पर इस तरह के बयान हास्यास्पद है।

वहीं इंदिरा हृदयेश के इस बयान पर सफाई देते हुए अजय भट्ट ने कहा कि उन्होंने उत्तराखंड के जड़ी बूटी औषधियों और नुस्खों के बारे में जानकारी दी थी ना की उनको इस्तेमाल करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि अगर नेता प्रतिपक्ष इस तरह का बयान दे रही है तो यह उनका बचकाना बयान है कि अभी तक उनको गरुड़ गंगा के बारे में ही पता तक नहीं है।

भाजपा सांसद ने दी सफाई
भाजपा सांसद ने कहा कि उनके बयान को भी राजनीतिक रूप में लिया जा रहा है जबकि उन्होंने उत्तराखंड की ब्रांडिंग की है, जबकि उनकी यह पूरी बातचीत शोध का विषय है। बता दें कि सदन में होम्योपैथिक संशोधन विधेयक पर बोलते हुए अजय भट्ट ने कहा था कि उत्तराखंड के गरुड़ गंगा के पत्थर को रगड़ कर उसका पानी पीने से महिलाओं की नार्मल डिलीवरी हो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static