जनता का तुष्टीकरण करने वाले केजरीवाल पर भरोसा नहीं: मदन कौशिक

11/22/2021 10:56:42 AM

 

देहरादूनः उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने एक बयान में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल ने हमेशा ही तुष्टीकरण की राजनीति की है और अब चुनाव से ठीक पहले वह यहां जिस तरह घोषणाएं कर रहे हैं, उसका उनको कोई लाभ नहीं होने वाला है, क्योंकि वह विश्वास खो चुके हैं।

मदन कौशिक ने कहा कि आध्यात्मिक तीर्थ की बात करने वाले केजरीवाल हमेशा राम मंदिर के विरोधियों के सुर में सुर मिलाते रहे हैं। अचानक उनका सनातन में आस्था और भक्ति में विश्वास का जागृत होना चुनावी महत्वाकांक्षा से प्रेरित है। कौशिक ने कहा कि सैन्य बहुल उतराखंड के लोग उनके सर्जिकल स्ट्राइक में सबूत मांगने और देशद्रोहियों की पैरोकारी करने से भी व्यथित हैं। कोरोना काल में भी वह उत्तराखंड के कोटे के ऑक्सीजन सिलेंडर और जरुरी दवाओं के कोटे को भी कालाबाजारी के लिए डंप कर चुके हैं और अदालत को भी गुमराह कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के अस्पतालों को लेकर झूठे दावों की पोल कोरोना के समय खुल चुकी हैं। पराली को लेकर घोटाला भी सामने आ चुका है।

वहीं भाजपा नेता ने कहा कि पहले केजरीवाल को दिल्ली की स्थिति व्यवस्थित करना चाहिए, क्योंकि दिल्ली बरसात में पानी का कटोरा बन जाता है और अब प्रदूषण के चलते वहां पर सांस लेना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि झूठी और झान्सा देने की राजनीति अधिक समय तक नहीं चल सकती, क्योंकि केजरीवाल जनता का विश्वास खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अस्तित्व की तलाश में वह अब लगातार घोषणाएं कर रहे हैं, जिनका न कोई अर्थ है और न ही लोगो को उन पर विश्वास है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल हमेशा ही देश विरोधी तत्वों के सुर में सुर मिलाते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static