मदन कौशिक ने कहा- 2022 में बड़ी विजय के साथ सत्ता में लौट रही है BJP

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 11:12 AM (IST)

देहरादूनः भाजपा की उत्तराखंड इकाई के अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ ने स्पष्ट संदेश दिया है कि 2022 में एक बड़ी विजय के साथ पार्टी सत्ता में लौट रही है। 

प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनावों से पहले हुई प्रधानमंत्री की रैली को 'सफल' बताते हुए कौशिक ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘रैली में उमड़ी अपार भीड़ ने संदेश दिया है कि 2017 से बड़ी विजय के साथ 2022 में पुन: डबल इंजन की सरकार इस राज्य में बन रही है।'' पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा को 70 सीटों में से 57 सीटें प्राप्त हुई थीं। प्रधानमंत्री द्वारा शनिवार को उत्तराखंड के लिए 18,000 करोड़ रुपए से अधिक की विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास कार्यों को और तेज कर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया है। 

वहीं एक सवाल के जवाब में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि डबल इंजन सरकार के काम जमीनी स्तर पर दिख रहे हैं और इस कारण कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ बोलने को कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि रैली की सफलता को देखकर कांग्रेस के लोग घबरा गए हैं और उनमें भय का वातावरण बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static