उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: BJP प्रभारी ने कहा- मतगणना में सतर्कता से कार्य करे अभिकर्ता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 11:24 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड भाजपा में विधानसभा चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मतदान में मतगणना अभिकर्ता की जागरूकता आवश्यक है। मतगणना में समय से पूर्व पहुंचना और जब तक अंतिम ईवीएम न खुल जाए, तब तक हमें आंख-नाक सब खुले रखने हैं।

प्रह्लाद जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में बालेते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ता को सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीत रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 2 तिहाई बहुमत से हम सरकार बनाएंगे, लेकिन ऐसा ना हो, जीत की खुशी में ईवीएम का ध्यान भूल जाए। हमें हर संभव प्रयास कर ईवीएम का ख्याल रखना है। जब तक अंतिम ईवीएम के वोटों की मतगणना न हो जाए, तब तक जश्न न मनाए। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि मतगणना में हमारे लिए एक-एक मिनट जरूरी है। हमें गौर करना होगा कि हमारी लापरवाही का लाभ विरोधी ना उठा लें। उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता समय से पहले पहुंचे और जीत तक डटे रहे।

वहीं संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कहा कि हम संगठन और उत्तराखंड की महान जनता के बलबूते एक नई सरकार का निर्माण पूर्ण आशीर्वाद के साथ कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं से यह अपेक्षा की जाती है कि वह 10 मार्च को जो उन्हें कार्य आवंटित किए गए हैं, उसको अंतिम समय तक पूर्ण सजगता के साथ करें। निवर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम जनता के आशीर्वाद से पूर्ण बहुमत प्राप्त कर रहे हैं। हम सबको मतगणना के समय विशेष ध्यान रखना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की सजगता सदैव हमारे जीत का माध्यम बनी है मतगणना में भी यही दृष्टि बनाए रखनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static