पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए इंदिरा का जयकारा हो सकता है तो मोदी का क्यों नहींः राजनाथ

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 05:58 PM (IST)

हरिद्वारः लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राजनाथ सिंह आज उत्तराखंड दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने हरिद्वार में चुनावी जनसभा को संबोधित कर हरिद्वार से लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के पक्ष में वोट देने की अपील की।

जानकारी के अनुसार, गृहमंत्री ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1971 में इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को धूल चटाया था, उस समय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने संसद में खड़े होकर उनकी प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए इंदिरा जी का जयकारा हो सकता है तो पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए मोदी जी का जयकारा क्यों नहीं हो सकता?

वहीं इससे पहले राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़ जिले में जनसभा को संबोधित कर कहा कि लाशें वीर नहीं गिनते, लाशें गिद्द गिनते हैं। राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष सत्ता में रहने के दौरान कुछ कर नहीं सका और आज जब मोदी सरकार कर रही है तो इस पर कांग्रेस के लोगों को आपत्ति है और कह रहे हैं कि बताएं कितने लोगों को मारा है? उन्होंने कहा कि बताओ बहादुर कभी लाशें गिनते हैं?

गृहमंत्री ने कहा कि आज जब मोदी सरकार के कार्यकाल में सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ट किया और आतंकवादियों को मारा तो कांग्रेस सहित सारा विपक्ष सबूत मांग रहा है। विपक्ष और पाकिस्तान के सुर एक जैसे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static