रोहित की मां उज्जवला का बयान- अपूर्वा मेरे बेटे को अक्सर कहा करती थी ‘मां का बेटा''

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 10:40 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के मौत का मामलो की गुत्थी उलझती ही जा रही है। इस मामले में रोहित की मां उज्जवला ने बयान देते करते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे को अपूर्वा को लेकर चेताया था, लेकिन रोहित ने उनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया और उनके बेटे को मार कर अपूर्वा ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया।

रोहित की मां उज्जवला ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही पिछले साल मई के आस-पास रोहित को छोड़कर जाने के बाद अपूर्वा ने रोहित को 2 बार कानूनी नोटिस भेजा और वह अक्सर रोहित को ‘मां का बेटा' कहती थी। उन्होंने बताया कि अपूर्वा ने रोहित को कानूनी नोटिस भेजकर धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसने अपूर्वा के साथ सुलह नहीं की तो वह उसके खिलाफ फौजदारी या दीवानी कार्रवाई करेगी। इन नोटिसों में वह निराधार आरोप लगाया करती और यह सब उस वक्त हुआ जब वह अस्पताल में भर्ती थी। पिछले साल 12 सितंबर को रोहित की सर्जरी हुई थी और अगले दिन उज्ज्वला वकील वेदांत वर्मा के घर पर अपूर्वा से मिलने वाली थी, लेकिन जब वह अपूर्वा का इंतजार कर रही थी तब रोहित ने उन्हें बताया कि उसने पत्नी के साथ सुलह कर ली है।

वहीं उज्ज्वला ने कहा कि रोहित ने अपूर्वा से सुलह इसलिए की थी कि वह चाहता था कि उसके पिता एनडी तिवारी की अंतिम यात्रा शांतिपूर्ण हो। उन्होंने कहा कि रोहित ने मुझसे कहा कि हमारे परिवार में काफी विवाद हुए हैं अगर मैं पत्नी से अलग होता हूं तो इससे और अधिक विवाद होगा। रोहित ने कहा कि उसे जून तक का समय देता हूं, शायद वह बदल जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static