अंकिता भंडारी मर्डर मामले में SIT प्रभारी ने कहा- हमने सबूत इकट्ठा किए हैं, उसकी जांच की जा रही है

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 11:49 AM (IST)

 

देहरादूनः अंकिता भंडारी मर्डर मामले में गठित एसआईटी की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने कहा कि हमने सबूत इकट्ठा किए हैं, उसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई है। परिवार को जानकारी दे दी है। पहले कुछ महिला जो उस रिसॉर्ट में काम करती थी, उनके बयान भी रिकॉर्ड किए जाएंगे।



एसआईटी प्रभारी ने कहा कि अभियुक्तों के पुलिस रिमांड के लिए एक-दो दिन में अप्लाई करेंगे। घटना में 2 गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया है, उन गाड़ियों को पुलिस ने बरामद किया है। अन्य गवाहों के बयान भी रिकॉर्ड कर रहे हैं।

धामी ने दिया ये आश्वासन
वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपियों को शीघ्र सजा दिलाने के लिए मुकदमा ‘फास्ट ट्रैक' अदालत में चलाने का आश्वासन दिया। साथ ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से मिली अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट अंकिता के परिजनों को दिखाई गई।



बेटी का सरकार पर आरोप
बता दें कि बेटी की हत्या से दुखी अंकिता की मां सोनी देवी ने कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है क्योंकि उन्हें अंतिम समय में अंकिता का मुंह भी नहीं देखने दिया गया। उन्होंने कहा, ‘‘रात को अंतिम संस्कार करने की क्या जरूरत थी। जब इतना रुक गए थे तो एक दिन और रुक जाते। अंकिता की मां ने कहा कि सबसे बड़ा गुनाह तो सरकार ने किया है कि मुझे अपनी बेटी का चेहरा भी नहीं देखने दिया।’’


 

Content Writer

Nitika