विपक्ष जब राज्यों में नहीं हो पाया एकजुट तो केंद्र में क्या होगाः विजय बहुगुणा

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 04:44 PM (IST)

देहरादून/प्रयागराज: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा प्रयागराज संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी के समर्थन में प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार मतदाता प्रधानमंत्री के लिए वोट करने जा रहे हैं और मोदी जी के सामने कोई चेहरा नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि विपक्ष हर राज्यों में एक दूसरे से लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष जब राज्यों में एकजुट नहीं हो पाया तो केंद्र में क्या एक जुट हो पाएगा। जनता ने मोदी जी के लिए मन बना लिया है। देश में मोदी की लहर है और चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की नैया मोदी लहर में पार होगी। इसके साथ ही उन्होंने प्रयागराज को भावनात्मक लगाव बताया। उन्होंने कहा कि प्रयागराज से पिता और माता जी के साथ रीता जी का भी जुड़ाव रहा है।

विजय बहुगुणा ने पीएम मोदी और रीता बहुगुणा की छवि की बदौलत प्रयागराज सीट जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि राजनीति में छवि और विश्वास होता है। मोदी जी ने जनता का छवि और विश्वास दोनों जीता है। विपक्ष ने जो जीएसटी के मुद्दे उठाए, उसे खुद संसद में पास करवाया है। जीएसटी कौंसिल और संसद में विपक्ष ने नहीं किया विरोध बल्कि समर्थन किया। विपक्ष ने नोटबंदी का मुद्दा उठाया उसका नतीजा 2017 के विधानसभा चुनाव में सामनें आ गया।

Nitika